हरिद्वार,हनुमान चालीसा का पाठ करने बड़ी संख्या में उमड़े लोग,टोल प्लाजा पर ही किया हनुमान चालीसा का पाठ

0
51

हरिद्वार,थाना भगवानपुर क्षेत्र के डाडा जलालपुर गांव मे कुछ दिन पहले हनुमान जयंती के अवसर पर कुछ शरारती तत्वों ने पथराव और आगजनी की थी जिसमें कई पुलिसकर्मियों और गांव वाले घायल हो गए थे वही काली सेना के राज्य संयोजक स्वामी दिनेशानंद भारती ने ग्रामीणों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि शोभायात्रा पर जिन लोगों ने पथराव किया, उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 48 घंटे के अंदर यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो काली सेना ग्रामीणों के साथ भगवानपुर के एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेगी।इसके साथ ही वहीं पर हनुमान चालीसा का पाठ करेगी

जिसके बाद आज तहसील को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया स्वामी दिनेश आनंद भारती भगवानपुर के डाडा जलालपुर गांव पहुंच गए हैं। भारी संख्या में ग्रामीणों को अपने साथ लेकर तहसील की ओर बढ़ते स्वामी दिनेश आनंद भारती को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। पुलिस के सतर्कता के चलते हुए वह तहसील तक नहीं पहुंच पाए और भगवानपुर के टोल प्लाजा पर ही सैकड़ों ग्रामीणों को पहले संबोधित किया और उसके बाद वहीं पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया जिसके बाद कांग्रेस विधायक ममता राकेश का पुतला फूंका।

इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ ने स्वामी दिनेश आनंद से वार्ता की और एक सप्ताह के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। स्वामी दिनेश आनंद कहा कि अगर सात दिन के भीतर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन शुरू होगा। इसके बाद सभी लोग वापस लौट गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here