हरिद्वार,हरीश रावत ने अपनी बेटी अनुपमा के लिए मांगे वोट

0
37

हरिद्वार, विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई है चुनाव की तिथि तय हो चुकी जिसमे 11 दिन शेष बचे हैं सभी पार्टी के नेता घर घर जाकर हर व्यक्ति से अपने लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं वही आज फेरूपुर में भी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी बेटी अनुपमा के लिए क्षेत्रवासियों से वोट मांगे जनता तय करेगी कि किस को अपना नेता चुना है

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने वादा किया कि सत्ता में आने पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में दो बड़े सरकारी अस्पताल, दो स्कूल, दो स्टेडियम बनवाए जाएंगे। इसके अलावा सत्ता में आते ही पहले साल 100 यूनिट और दूसरे साल 200 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। यह बात उन्होंने फेरुपुर स्थित कांग्रेस के चुनाव कार्यालय में आयोजित जनसभा में कही।

उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री रहते हुए सबसे अधिक कार्य उन्होंने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कराए थे। उन्होंने जनता से अपनी बेटी अनुपमा रावत को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वे ग्रामीण की जनता से प्यार करते हैं और उसी को देखते अपनी बेटी अनुपमा रावत को उन्होंने यहां से चुनाव मैदान में उतारा। हरीश रावत ने कहा कि अनुपमा का भविष्य अब आप सभी के हाथ है।

इस दौरान प्रत्याशी अनुपमा रावत ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए वोट की अपील की है। इस मौके पर धर्मेंद्र चौहान, अर्जुन ठाकुर, अरुण प्रधान, हारून प्रधान, अजित चौहान, राजपाल चौहान, राजवीर चौहान, नरेश चौहान, सुरेश चौहान, नेपाल चौहान, साधुराम चौहान, मास्टर इरसाद, धर्मेंद्र मास्टर, गुलशन अंसारी, सरदार हरजीत सिंह, डॉक्टर नूरअली, फुरकान अली अंसारी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here