हरिद्वार, अरविंद केजरीवाल की तीसरी गारंटी सरकार आई तो कराएंगे तीर्थयात्रा फ्री

0
34

हरिद्वार,आज रविवार की सुबह अरविंद केजरीवाल देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान आप प्रभारी मोहनिया और कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। हरिद्वार पहुचंने पर केजरीवाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर से जनता के बीच मे अपनी जगह बनाने के लिए तीसरी गारंटी दे डाली उन्होंने कहाँ की अगर उनकी सरकार आती है तो बे उत्तराखंड के लोंगो को दिल्ली की तर्ज पर आयोध्या के दर्शन और तीर्थ यात्रा फ्री होगी। मुस्लिम समुदाय के लिए अजमेर शरीफ और सिख समुदाय को करतारपुर साहब जाने का प्रावधान करेंगे। तीर्थ यात्रा कराएंगे।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि 2020 के चुनावों में मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर मैंने काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें। चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे हमें एक मौका देने के लिए कहता हूं, जिसके बाद आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे। 

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव-2022 से पहले पूरा घोषणा पत्र जारी होगा। भाजपा और कांग्रेस के पिछले 20 साल में भृष्टाचार के अलावा कुछ नही किया है। दोनों पार्टियों के पास एक दूसरे का स्टिंग है। दोंनो पार्टियां उत्तराखंड को लूटने में लगी है। दोनों पार्टियों की नीयत नही की वह स्कूल और हॉस्पिटल बनाएंगे। आप की सरकार एक बार उत्तराखंड में आई तो सभी गरीब लोगों का भला होगा।

केजरीवाल ने उत्तराखंड में वोट चैलेंज दिया है। कहा कि एक बार ‘आप’ को वोट देने के बाद कोई भी वोटर किसी भी अन्य राजनैतिक पार्टी को वोट नहीं देगा। दिल्ली में सरकार बनाने में 70 फीसदी योगदान है। रोड पर खड़े नेता ऑटो चालकों को बुरा-भला बोलते है। जबकि एक ऑटो वाला सुबह से शाम तक आरटीओ और पुलिस वालों को पैसा बांटता है। तो पैसा कैसे कमाएगा। ऑटो चालक माफिया नही, नेता और पार्टियां माफिया है।

वही अरविन्द केजरीवाल ने कहाँ की आरटीओ कार्यालय में किसी ऑटो चालकों को चक्कर लगाने नही पड़ेंगे। पूरा ऑनलाइन काम करेंगे। जिसे ऑनलाइन नही आता उसके घर सरकारी कर्मचारी खुद घर आएगा। सभी का उपचार मुफ्त होगा। दिल्ली में किसी भी नागरिक का इलाज सरकार उठा रही है। दिल्ली में फिटनेस चार्ज नही है। पांच सौ नए स्टेंट बनाये है। कोरोना काल में दिल्ली ऑटो चालकों को आर्थिक सहायता दी है। वैसे ही यहा भी सहायता देंगे। बच्चों का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी उनकी है। बच्चे गरीबी से बाहर आएंगे। 70 साल के इतिहास में किसी नेता ने नही कहा कि वह स्कूल बना देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here