हरिद्वार, आम आदमी पार्टी ने धामी सरकार फैसलों पर चुटकी लेते हुए इसे महज चुनावी स्टंट करार दिया।

0
41

हरिद्वार, आम आदमी पार्टी द्वारा एक महत्वपर्ण प्रेस वार्ता पार्टी कार्यालय में रखी गयी जिसमे धामी सरकार द्वारा आचार संहिता से एक दिन पहले लिए गए फैसलों पर चुटकी लेते हुए इसे महज चुनावी स्टंट करार दिया।
आप की जिला प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा की आचार संहिता से एक दिन पूर्व धामी सरकार द्वारा आनन फ़ानन में 74 शिलान्यास , 54 लोकापर्ण सभा और रैली कर दी गयी जो कि पूर्णतया चुनावी स्टंट है। हरिद्वार में 20 वर्षो से क्षेत्रीय विधायक बीजेपी के है । इन 20 वर्षों में उनके पास कोई विशेष उपलब्धि बताने को नही थी । अब जब चुनाव सर पर आ गए और क्षेत्रीय विधायक द्वारा अपना खोता जनाधार और हरिद्वार की जनता के बीच आक्रोश को भांपते हुए बिना पूर्व तय कार्यक्रम के अचार संहिता लगने के कुछ घण्टे पूर्व एक अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पवन धाम आश्रम सभागार में शिलान्यास कर दिया गया । ताकि जनता को फिर से भ्रमित किया जा सके । परंतु जनता क्षेत्रीय विधायक को भलीभांति समझ चुकी है । और परिवर्तन का मन बना चुकी है।
जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती ने कहा कि धामी सरकार ने अपने कार्यकाल में मात्र घोषणाओं के अलावा धरातल में कोई काम नही किया है । यदि कोई काम किया है अपने चहेतों के लिए खनन नीति बनाकर उन्हें पट्टे आवंटित करने का काम किया है। जिस तरह कल आनन फानन में हरिद्वार में 2 सभाएं और 2 जगह शिलान्यास किया गया उससे साफ प्रतीत होता है कि क्षेत्रीय विधायक ने जनता को गुमराह करने का काम किया है। बीजेपी की ट्रिपल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है। पूरे देश ने कुम्भ कोरोना टेस्टिंग घोटाला देखा है । प्रदेश की जनता दोनों पार्टियों को सबक सिखाने जा रही है। प्रेस वार्ता में जिला प्रवक्ता हेमा भण्डारी , जिला सह मीडिया प्रभारी अनिल सती, संगठन मंत्री तनुज शर्मा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here