हरिद्वार, कलियर से बरामद हुआ मासूम आरोपी गिरफ्तार

0
17

हरिद्वार,हरकी पैड़ी क्षेत्र से 9 अप्रैल को चोरी किए गए एक साल के मासूम को पुलिस ने सकुशल बरामद करते हुए चोरी के आरोपित यूपी रोडवेज में संविदा कर्मी के पद पर तैनात कथित देवर-भाभी को गिरफ्तार किया है। बच्चे की चोरी भीख मंगवाने व बेचने के इरादे से की थी।

एसपी सिटी कार्यालय में बच्चा चोरी का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि 9 अप्रैल को हरकी पैड़ी स्थित नाई घाट पर एक साल के मासूम को उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब उसकी मांग खाना लेने गई थी। इस संबंध में नगर कोतवाली में पीड़िता श्रीमती नीतू निवासी ग्राम दुमरिया बस्ती थाना अमरपुर जिला बांका बिहार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

500 सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे और मुजफ्फरनगर, सहारनपुर व एक टीम रुड़की भेजी गई। पिरान कलियर में एक होटल के पास से बच्चे को खोजते हुए अपहरणकर्ता आरोपी देवेंद्र निवासी ग्राम जड़बड़ जरवर मीरनपुर, थाना कुप्रोली, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश और महिला लोकेश निवासी ग्राम नारगपुर, थाना परतापुर, मेरठ यूपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सातवीं पास आरोपी सोहराब गेट मेरठ रोडवेज डिपो में वर्कशॉप में संविदाकर्मी के तौर पर नौकरी कर चुका है। वह अपनी भाभी के साथ एक दिन पहले हरिद्वार आया था। उसी ने बच्चे को उठाया और फिर दोनों फरार हो गए थे। शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया, आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here