हरिद्वार, ज्वालापुर मे पथराव के साथ मारपीट पटखा जालने को लेकर विवाद

0
77

हरिद्वार, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के धीर वाली मे उस समय भगदड़ मच गयी जब पटाखा जलाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए देखते ही देखते गाली गलौच के साथ मारपीटई हो गयी वही दोनो पक्ष के लोगो एक दूसरे के ऊपर पथर वरसाने शुरू कर दिए जिसकी सूचना मिलते ही जवालापुर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत किया

मिली जानकारी अनुसार ज्वालापुर कोतवाली के क्षेत्र धीरवाली गली में पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई वही एक दुसरो ने पथराव शुरू कर दिया दीपावली पर्व पर कुछ लोग आतिशबाजी कर रहे थे। आरोप है कि कुछ युवकों ने महिलाओं से छेड़छाड़ कर दी। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी होने लग गई। पथराव से अफरातफरी मच गई। तनाव की स्थिति पैदा होने पर ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फोर्स ने जैसे-तैसे एकत्र लोगों को तितर-बितर कर स्थिति पर नियंत्रण पाया।

वही महिला ने दूसरे पक्ष के आजाद, राहुल, मेहराज, बाबू, अख्तर, शहजाद, तनुज समेत 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौच, हत्या की धमकी देना समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here