हरिद्वार, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत गांव में पसरा मातम

0
44

हरिद्वार, सड़कों पर दौड़ते ट्रक और ट्रैक्टर वाली से अक्सर बड़े हाथ से हो जाते हैं वहीं एक बार फिर एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गांव के युवकों ने दोनों को अस्पताल पहुंचा वही डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया

मिली जानकारी अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भोगपुर गांव निवासी सचिन पुत्र सुंदर व शक्ति पुत्र कमल मंगलवार को भोगपुर से लक्सर की ओर जा रहे थे कि रास्ते में एक ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को लक्सर अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो लोगों की हुई मौत के बाद गांव में मातम पसर गया। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक एक ही गांव के थे। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here