हरिद्वार-:पुलिस और बदमाशो के बीच मुढभेड़ बदमाश घायल

0
207

हरिद्वार आज सुबह पुलिस और बदमाशो के बीच मुढभेड़ होगयी पुलिस ने बदमाशो को रुकने के लिए कहाँ पर बदमाशो ने पुलिस पर फायर झोक दिया जिसके बाद पुलिस ने एक बदमाश के पैर मे गोली लगने के कारण बह भागने मे ना कामयाब रहा और पुलिस उसको पकड़ लिया उसके पास से एक तमंचा और जिन्दा कारतूस मिले है और उसका साथी भागने मे कामयाब रहा बतया जा रहा है की कुछ दिन पहले शिवालिक नगर मे एक रिटार्ड यक्ति और उसकी पत्नी की हत्या हुई थी जिसमे ये शामिल था बही पुलिस अभी पूछताछ कर रही है

मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर कोतवाली के शिवालिकनगर के जे-कलस्टर में 11 अक्तूबर की रात बुजुर्ग दंपती की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। अगले दिन बुजुर्ग पीएस अग्रवाल और उनकी पत्नी गायत्री उर्फ बीना अग्रवाल का शव अलग-अलग कमरे में पड़ा हुआ मिला था। हत्याकांड को दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीतने के बाद पुलिस के हाथ सफलता लगी है।

बदमाश सतेंद्र उर्फ धर्मेंद्र निवासी नगली थाना सकोती जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे उपचार के लिए एम्स रेफर कर दिया है। दोहरे हत्याकांड के एक अन्य आरोपी विपिन उर्फ भीम निवासी खतौली जिला मुजफ्फरनगर को देर रात गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने इसकी पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here