हरिद्वार, बालग्रह से 3 किशोर लापता स्कूल गए थे पढ़ने के लिए जांच में जुटी पुलिस

0
24

हरिद्वार, रोशनाबाद में बने बालग्रह से तीन किशोर लापता हो गए बताया जा रहा है कि तीनों किशोर पढ़ने के लिए स्कूल गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे जिसके बाद बालग्रह प्रबंधन ने अपने स्तर पर जांच शुरू की काफी देर तक जब किशोर नहीं मिले तो बाल गृह प्रबंधन ने थाने में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

मिली जानकारी अनुसार राजकीय बाल गृह रोशनाबाद के तीन बाल अपचारी लापता हो गए। असहाय और मां-बाप के बिछड़े बालकों के लिए हरिद्वार के रोशनाबाद में राजकीय बाल गृह बनाया गया है। खोजबीन में परिवार का पता चलने पर उन्हें स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाता है। बाल गृह के व्यवस्थापक आदेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके यहां से आठ अपचारी स्कूल पढ़ने के लिए भेल सेक्टर 1 जाते हैं।

बाल गृह से 8 किशोर पढ़ने के लिए गए थे लेकिन पांच ही वापस लौटे काफी देर तक ढूंढने के बाद बाल गृह प्रबंधन अपने स्तर से उनकी खोजबीन में जुटा रहा लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

यह पहला मामला नहीं है बालग्रह से किशोर गायब हुए हैं इससे पहले भी कई बार किशोर बाल गृह से फरार हो चुके हैं वही सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तीनों अपचारियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here