हरिद्वार, हर की पौड़ी स्नान करने आए परिवार की 3 साल की बच्ची का भीख मंगवाने के लिए किया था अपहरण आरोपी गिरफ्तार

0
22

हरिद्वार , हरिद्वार गंगा स्नान करने आए श्रद्धालुओं की कुछ समय पहले 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था जिसके बाद पुलिस ने लगातार आसपास के सीसीटीवी फुटेज कैमरे चेक करने शुरू कर दिए वहीं एसएसपी ने पुलिस को 24 घंटे का समय दिया था पुलिस ने चुनौती को मंजूर करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही बच्ची को भी उसके पास से सकुशल बरामद कर लिया और परिवार को सुरक्षित दे दिया जिसको पाने के बाद परिवार के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ उठी वहीं पुलिस का किया धन्यवाद पुछताछ मे आरोपी ने बताया कि भीख मंगवाने के लिए किया था अपहरण

मिली जानकारी अनुसार महेंद्र पुत्र यादराम निवासी मंडी निकट आलम सराय थाना देहात जिला संभल यूपी 30 मार्च को परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए थे। नाईसोता घाट के पास से उनकी तीन वर्षीय पुत्री ज्योति गायब हो गई। तलाश करने पर कुछ पता न चलने पर पुलिस को जानकारी दी थी। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर एक संदिग्ध मासूम को कंधे पर बैठाकर ले जाते हुए दिखा था। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर शामली की बस में आरोपी सवार होता दिखा।

इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपी पूछताछ में कबूला है कि उसने बच्ची का अपहरण उससे भीख मंगवाने के लिए किया था। क्योंकि बच्चों को देखकर लोग आसानी से भीख दे देते है। मुकदमे में धारा 363 एक की बढ़ोतरी कर दी गई है।

खोजबीन करते हुए शुक्रवार की रात रुड़की तहसील गेट के पास से आरोपी सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम हाथी करौंदा थाना बावरी जिला शामली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से मासूम को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणा ने बताया कि शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here