हिमाचल प्रदेश ,गडकरी के दौरे में हंगामा, सीएम के सामने पुलिस अफसरों में चले लात-घूंसे

0
42

हरिद्वार,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर हंगामा हो गया। नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू आए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला इसी दौरान पुलिस अफसरों में झड़प हो गई। मामला इतना बढ़ा कि इस दौरान बहस तीखी हो गई और गौरव ने सूद को एक तमाचा मार दिया. इसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीचबचाव करने की कोशिश भी कि बुधवार दोपहर को जब कुल्लू एयरपोर्ट से गडकरी का काफीला निकला तो उसी दौरान दोनों अफसरों में झड़प हुई. सीएम सिक्यो‌रिटी इंचार्ज एडिशनल एसपी बृजेश सूद कुल्लू फोरलेन प्रभावितों के एयरपोर्ट से बाहर खड़े होने की बात को लेकर एसपी कुल्लू गौरव सिंह से उलझ गए. इस दौरान दोनों में बहस तीखी हो गई जिसके बाद वहा जमकर लात घुसे चले यह पूरा मामला सीएम जयराम ठाकुर के सामने हुआ.

पूरे घटनाक्रम के दौरान सीएम का काफिला वहीं पर मौजूद था. जैसे ही दोनों अफसरों के बीच हाथापाई हुई प्रदर्शन कर रहे लोग सीएम के काफिले की तरफ बढ़ गए. इस दौरान अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले को संभाला और प्रदर्शनकारियों को रोक कर सीएम के काफिले को आगे रवाना किया.

कुल्लू में हुई पुलिस अधिकारियों की झड़प के बाद अब पुलिस मुख्यालय ने इसकी जांच का आदेश दिया है. जांच का जिम्मा डीजीपी ने डीआईजी सेंट्रल रेंज मधुसूदन को सौंपा है. डीजीपी संजय कुंडू भी कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं. इस बात की पुष्टि हिमाचल पुलिस के प्रवक्ता भगत सिंह ठाकुर ने की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here