दिल्ली, दिल्ली तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

0
106

हरिद्वार, दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार हो गई है जिसके चलते आज टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में टिल्लू ताजपुरिया को अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया टिल्लू रोहिणी कोर्ट में शूटआउट का आरोपी था।

मिलि जानकारी अनुसार टिल्लू ताजपुरिया 24 सितंबर 2021 में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट का मास्टरमाइंड था. कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए गैंगस्टर टिल्लू ने दोनों शूटरों को ट्रेनिंग दिलाई थी. वकीलों जैसा दिखने, उनके जैसा प्रोफेशनल व्यवहार करने की ट्रेनिंग हुई थी और आरोपी उमंग के घर हैदरपुर में ट्रेनिंग हुई थे, वह पेशे से वकील है. कोर्ट में हुए शूटऑउट में दोनों शूटर मारे गए थे. मामले में पुलिस की तरफ से 111 पेज की चार्जशीट पेश की गई थी. सुबह साढ़े छह बजे डीडीयू अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हुई है. जिस बदमाश ने टिल्लू पर हमला बोला है, उसका नाम योगेश टुंडा है. इस हमले में योगेश के साथियों ने भी उसका सहयोग किया. हालांकि, पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है. टिल्लू ताजपुरिया पर हत्या सहित कई अपराध के मामले दर्ज हैं.

इससे पहले 14 अप्रैल को दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगवार हुई थी, जिसमें गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी। तिहाड़ की जेल नंबर 3 में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान धारदार हथियार से चार गैंगेस्टर्स पर हमला किया गया। इसमें प्रिंस के ऊपर 7 से 8 बार वार किया गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं, DDU अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here