हरकी पैड़ी मंदिर से नगदी, आभूषण, चरण पादुका चोरी

0
55

हरिद्वार, विश्व प्रसिद्ध हर की पौड़ी के समीप लक्ष्मी नारायण मंदिर से नगदी और चरण पादुका चोरी कर लिए गए जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया वहीं पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

मिली जानकारी अनुसार हर की पौड़ी पर लक्ष्मी नारायण मंदिर में गुरुवार देर रात चोरी हो गईआनन फानन में हरकी पैड़ी चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सबसे पहले मंदिर के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तब एक युवक का चेहरा सामने आया। इधर, मंदिर के पुजारी मोहन उपाध्याय निवासी गुसाई गली खेमानंद मार्ग भीमगोड़ा ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई।

हरकी पैड़ी स्थित मंदिर में हुई चोरी की घटना के बाद एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय और सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह के पर्यवेक्षण में नगर कोतवाली पुलिस की टीमों का गठन किया। पुलिस ने हरकी पैड़ी, रोड़ी बेलवाला एवं आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में रह रहे खानाबदोश लोगों से पूछताछ की गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दीपक शर्मा निवासी जगाधरी यमुनानगर हरियाणा हाल निवासी झुग्गी झोपड़ी रोड़ी बेलवाला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here