ऋषिकेश मे चार धाम यात्रा तक हर शनिवार स्कूल रहेंगे बंद

0
12

हरिद्वार,उत्तराखंड को देव भूमि कहाँ जाता है जहाँ हर रोज बाहर से यात्री आते है अक्सर देखा गया है की शनिवार और रविवार को सड़को पर जाम की स्थिति बन जाती है जिसके कारण स्कूली बच्चे इस जाम में घंटों तक फंसे रहते हैं इसे देखते हुए शासन ने चारधाम यात्रा संचालित होने तक हर शनिवार को ऋषिकेश के विद्यालयों को बंद किए जाने के निर्देश दिए हैं। ये निर्देश कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के कहने पर देहरादून डीएम ने दिए है।

मिली जानकारी अनुसार शनिवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में उत्तराखंड अभिभावक संघर्ष महासंघ के संयोजक रवि कुमार जैन ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को एक ज्ञापन दिया। जिसमें जैन ने बताया कि सप्ताह के अंत में शनिवार और रविवार को ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्रों में लंबा जाम लग रहा है। इससे शनिवार को स्कूली बच्चों को विद्यालय से आने जाने में काफी दिक्कतें आती हैं।

छोटे बच्चों को विद्यालय आने जाने में अभिभावकों को काफी समय लग जाता है। उन्होंने शनिवार को विद्यालयों को बंद रखने के आदेश जारी करने की मांग की थी। कैबिनेट मंत्री ने मौके पर ही जिलाधिकारी देहरादून आर. राजेश कुमार से दूरभाष पर बातकर चारधाम यात्रा संचालित होने तक शनिवार को स्कूल बंद किए जाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here