दिल्ली में 1083 नए मरीज मुख्यमंत्री साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

0
28

हरिद्वार, देश में लगातार एक बार फिर करोनो बढ़ता जा रहा है वही करोनो के मामले को बढ़ता देख सरकार सतर्क हो गई है पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के साथ एक बार फिर बैठक करने का विचार किया है यह बैठक वीडियो कांफ्रेंस के जरिये होगी। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए पहले भी कई बैठकें कर चुके हैं।

मिली जानकारी अनुसार समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्‍ली में कोरोना की रफ्तार में तेजी देखी जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में रविवार को कोरोना संक्रमण के 1,083 मामले सामने आए। 10 फरवरी के बाद से कोरोना के मामलों में यह सबसे बड़ा दैनिक उछाल है। यही नहीं बीते 24 घंटे में संक्रमण से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। इसके साथ ही दिल्‍ली में पाजीटिविटी रेट 4.48 प्रतिशत हो गई है। दिल्‍ली में अब तक कोरोना के 18,74,876 मामले सामने आए हैं जबकि 26,168 लोगों की मौत हुई है।

देश में कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी आगामी 27 अप्रैल को देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कोरोना नियमों को लेकर कोई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। यह बैठक वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here