अलीगढ़ में शराब माफिया को पकड़ने गई थी पुलिस, महिलाओं ने घरों और छतों से कर दिया पथराव

0
91

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हो गया. इस हमले में एक दरोगा समेत दो महिला पुलिसकर्मी घायल हो गए. अलीगढ़ के थाना दादों के सांकरा गांव में यह घटना घटनी. पुलिस की टीम यहां देर रात एक शराब माफिया को पकड़ने गई थी.

इस दौरान पहले से ही अलर्ट महिलाओं ने घरों और छतों से पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. यही नहीं पुलिस टीम से लोगों ने आरोपी को छुड़ा लिया और उसे भगा दिया. इस पथराव में एक दारोगा के सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं 2 महिला सिपाही भी घायल हुई हैं. पथराव की सूचना के बाद 2 थानों का फोर्स पहुंची, तब तक उपद्रवी फरार हो गए.

पुलिस ने जागन को पकड़ लिया और गाड़ी में बिठाकर ले जाने लगी, तभी दरअसल अलीगढ़ में वांछित अपराधियों को पकडऩे का अभियान चल रहा है. इसी क्रम में थाना पालीमुकीमपुर से शराब तस्करी के मामले में वांछित जागन मल्लाह पुत्र लाखन उर्फ कड्डे व उसका बेटा संजू निवासी सांकरा को पकड़ने के लिए पाली व दादों पुलिस की टीम रात 9 बजे गांव पहुंची थी. टीम में सांकरा चौकी इंचार्ज नीलेश, एसआई हरिकेश यादव, दो महिला सिपाही समेत 12-14 पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने जागन को पकड़ लिया और गाड़ी में बिठाकर ले जाने लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here