हरिद्वार, पुलिस ने छापा मार कर जिस्मफरोशी के धंधे का किया पर्दाफाश कई गिरफ्तार

0
159

हरिद्वार, जिस्मफरोशी का धंधा लगातार फल फूल रहा है जिसके चलते पुलिस लगातार अलर्ट मोड पर है वही हरिद्वार से एक मामला सामने आया है जहां नौकरी और मकान कि तलाश मे निकली लडकी को जिस्मफरोशी कि दलदल मे धकेल दिया गया पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया वही मां और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

मिलि जानकारी अनुसार एसएससी अजय सिंह ने बताया कि हरिद्वार निवासी पीड़िता अपने घर वालों से परेशान होकर अलग रहना चाहती थी। नौकरी और घर की तलाश में युवती की मुलाकात हरिद्वार निवासी आशु प्रधान से हुई। जिसने उसकी मुलाकात ज्वालापुर में रह रहे बंटी नाम के व्यक्ति से कराई। बंटी उसे ज्वालापुर में रानीपुर झाल क्षेत्र की कॉलोनी में ले गया। जहां मौजूद दो महिलाओं ने उससे जिस्मफरोशी कराई और विरोध करने करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने किसी तरह छूटकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने ज्वालापुर क्षेत्र की एक कॉलोनी में छापा मार कर गैंग की सरगना महिला व उसके एक बेटे और बेटी को गिरफ्तार कर लिया।

ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस और एएचटीयू टीम ने देव ग्रीन कॉलोनी में एक मकान में छापेमारी कर मुख्य सरगना शीला रानी को उसके बेटे सन्नी व बेटी साधना के साथ दबोचा गया। एसएससी अजय सिंह ने बताया कि शीला के दामाद विपिन कांत निवासी हाथरस उत्तर प्रदेश की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here