आप प्रभारियों की चुनाव तैयारी की समीक्षा बैठक

0
41

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के सह प्रभारी , विधायक श्री प्रवीन कुमार ने रुड़की में हरिद्वार ज़िले के पार्टी द्वरा घोषित सभी विधानसभा प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठक की ।
बैठक में प्रभारियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में किये जा रहे चुनाव प्रचार की समीक्षा की गई। सह प्रभारी प्रवीन जी ने सभी विधानसभा प्रभारियों को अगले 15 दिनों की चूनावी रणनीति के बारे में विस्तार से समझाया। आम आदमी पार्टी द्वारा सभी विधानसभाओं में नियुक्त पर्यवेक्षकों से सभी विधानसभा प्रभारियों का परिचय करवाया गया। विधानसभा प्रभारियों को अपनी अपनी विधानसभा में डोर टू डोर गतिविधि और कॉर्नर मीटिंग करने पर ज़ोर दिया गया। सभी विधानसभा प्रभारियों को अपनी अपनी विधानसभा में प्रचार वाहन और LED वैन चलाने के लिए बोला गया।
बहुत से भाजपा और कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेना चाहते हैं। समीक्षा बैठक में इन सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलवाने के समय और स्थान के बारे में भी चर्चा हुई।
समीक्षा बैठक में हरिद्वार ग्रामीण के प्रभारी नरेश शर्मा , रानीपुर के प्रभारी प्रशांत राय, ऋषिकेश के प्रभारी डॉक्टर राज नेगी , मंगलौर के प्रभारी नवनीत राठी, भगवानपुर के प्रभारी प्रेम सिंह , पिरान कलियर के प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम और आम आदमी पार्टी रुड़की ज़ोन प्रभारी अमित मिश्रा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here