उत्तराखंड, पटवारी पेपर लीक ममाले मे दो और आरोपी गिरफ्तार

0
22

हरिद्वार, एसआईटी ने पटवारी परीक्षा पेपर लीक मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वही आज इसी मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार किए गए छानबीन के दौरान जेल में बंद आरोपित संजीव दुबे के मौसेरे भाई देवी सिंह और जेल में बंद पॉलिटेक्निक शिक्षक राज्यपाल के छात्र धर्मेंद्र की भूमिका सामने आई थी। आरोपियों ने सहारनपुर के रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों को पेपर रटवाने के दौरान उनकी निगरानी की थी

मिली जानकारी अनुसार एसआईटी प्रभारी रेखा यादव ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक प्रकरण में अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जांच के बाद कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले। जिसके आधार पर आरोपी देवी सिंह व धर्मेंद्र को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है।

मुख्य आरोपी संजीव दुबे के मौसेरे भाई देवी सिंह और आरोपी शिक्षक राजपाल के छात्र धर्मेंद्र ने बिहारीगढ़ स्थित रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों को पटवारी परीक्षा का पेपर रटवाने और उनकी निगरानी करने के लिए 25-25 हजार रुपये बतौर एडवांस लिए थे।

एसआईटी ने धर्मेंद्र कुमार पुत्र अमरपाल सिंह निवासी लालवाला मजबता थाना बुग्गावाला हरिद्वार को ग्राम आनेकी रोशनाबाद से गिरफ्तार किया है, जबकि देवी सिंह पुत्र महेंद्र सिंह निवासी ग्राम टिपारा रामपुर मनिहारान सहारनपुर को एसआईटी कार्यालय से गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here