उत्तराखंड, पहाड़ों की रानी मसूरी घूमने आए हरियाणा के पर्यटको की मर्सिडीज कार में लगी भीषण आग गाड़ी जलकर हुई खाक

0
54

हरिद्वार, पहाड़ों की रानी मसूरी घूमने अक्सर पर्यटकों का तांता लगा रहता है वही हरियाणा के युवक अपनी मर्सिडीज़ कार लेकर मसूरी घूमने आए थे लेकिन इस बीच उनकी गाड़ी काफी गरम हो गई जिसके बाद वह वापस आने लगे कुछ देर बाद वह मैगी प्वाइंट के पास कार रोककर गाड़ी से बाहर आ गए जिसके बाद गाड़ी में अचानक आग लग गई मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को हरियाणा के पर्यटक अमित कुमार, आशीष कुमार, प्रवेश और नवीन मसूरी घूमने आए थे लेकिन देर रात मसूरी झील के निकट उनकी मर्सिडीज कार गर्म होने लगी।

कार को गर्म होता देख चारों लोगों ने कार को वापस देहरादून के लिए मोड़ दिया। इसी बीच ऋषि आश्रम के निकट मैगी प्वाइंट के पास चारों लोग गाड़ी से नीचे उतर गए और चाय पीने के लिए चले गए।

जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई वही अफरा तफरी का माहौल बन गया मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन कार पूरी तरह से जल चुकी थी

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी पवन सैनी ने बताया कि हरियाणा की कार संख्या HR 26 BS 0263 आग से पूरी तरह से जल गई है। गनीमत की बात ये है कि सभी लोग सुरक्षित हैं। सभी लोग हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here