उत्तराखंड, पुलिस ने 25 हजार का इनामी किया गिरफ्तार काफी दिन से था फरार

0
21

हरिद्वार, उत्तराखंड पुलिस लगातार अपराधियों पर भारी पड़ती नजर आ रही है पुलिस ने अब तक कई बड़े अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया अपराधियों पर हजारों रुपय का ईनाम भी घोषित था कनखल पुलिस ने लोक सेवा आयोग की पटवारी और एई-जेई भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

मिलि जानकारी अनुसार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि आठ जनवरी को हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी को आयोग के अनुभाग अधिकारी अतिगोपन अनुभाग संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
एसएसपी ने बताया कि प्रकाश में आया आरोपी अनिल कुमार उर्फ अनिल ओजस्वी निवासी गाडूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर बार-बार ठिकाने बदल रहा था। गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से कुर्की वारंट जारी किए गए थे।

लगातार फरार रहने के कारण आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद से ही पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को कनखल पुलिस ने अपनी तकनीकी टीमों की सहायता से आरोपी अनिल को रावली महदूद ब्रह्मपुरी से गिरफ्तार किया। उसे भ्रष्टाचार कोर्ट देहरादून में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here