सहारनपुर पुलिस ने जुमे की नमाज के बाद उपद्रव करने वाले के घरो पर बुलडोजर चलाया

0
54

हरिद्वार, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार की शाम जुमे की नमाज के बाद नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगो ने जोर शोर से प्रदर्शन और उपद्रव किया वही हिंसा में शामिल दो आरोपियों के अवैध घरो पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है। सिटी एसपी द्वारा बताया गया कि वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान की गई थी जिसके बाद यह करवाई की गई है।

मिली जानकारी अनुसार सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में अब तक 64 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं, पुलिस ने शहर के मंडी थाना इलाके के खत्ता खेड़ी और हबीबगढ़ में आरोपियों के घर पर बुलडोजर भी चलाया. दरअसल यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जुमे की नमाज के बाद राज्‍य के कई जिलों में हुई हिंसा को लेकर साफ तौर पर कहा कि कोई दोषी पुलिस की कार्रवाई से बच न पाए.

जुमे की नमाज के बाद उपद्रव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। 54 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी को चिन्हित कर गिरफ्तार करने को टीम गठित की गई है। जो भी उपद्रव में शामिल रहा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। किसी भी उप्रदवी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही साजिश रचने वालों को भी चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here