उत्तराखंड, भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने किया नामांकन

0
9

हरिद्वार,बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा की प्रत्याशी पार्वती दास ने आज अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया।नामांकन पत्र जमा करने के बाद, भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव के लिए विशाल जनसभा भी आयोजित की गई जिसमे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नामांकन पत्र जमा करने के दौरान वह प्रवास में थे, लेकिन उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा बागेश्वर उपचुनाव में चंपावत उपचुनाव की तर्ज पर पहले से अधिक रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेगी।

मिलि जानकारी अनुसार भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी को प्रत्याशी बनाया है। आज पार्वती दास ने अपना नामांकन किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा मौजूद रहे।

वही विशाल जनसभा को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबोधित किया, मुख्यमंत्री ने चंदन रामदास द्वारा बागेश्वर में किए गए कामों को गिनाया और कहा कि चंदन रामदास के जो सपने अधूरे रह गए हैं, उन सपनों को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी पार्वती दास चुनाव लड़ रही हैं, सीएम ने बागेश्वर की जनता से अपील की कि वह पार्वती दास को भारी मतों से विजई बनाएं ताकि चंदन रामदास के छूटे ही कामों को पूरा किया जा सके,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here