हरिद्वार, चोरों के हौसले बुलंद बैंक के पीछे की ग्रिल काटकर बैंक में घुसे चोर

0
63

हरिद्वार, ज्वालापुर कोतवाली से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे की ग्रिल काटकर चोर बैंक में घुसे लॉकर खोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। अपनी पहचान छिपाने के लिए चोर सीसीटीवी की डीवीआर तक ले गए। पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी अनुसार रोज सुबह की तरह जब बैंक कर्मी बैंक में आए तो अनदेखा पीछे की खिड़की की ग्रिल काटकर चोरों ने बैंक के अंदर प्रवेश किया और लॉक खोलने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली वही अपनी पहचान छुपाने के लिए चोर सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गएबैंक प्रबंधक की सूचना पर ज्वालापुर पुलिस पहुंची। कोतवाली प्रभारी चंद्रचंद्राकर नैथानी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों पर फोकस किया तब सामने आया कि डीवीआर ही गायब है। माना जा रहा है कि पिछले हिस्से से आए चोरों ने ग्रिल काटकर अंदर प्रवेश किया लेकिन जब वह स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंच सके तो वह चले गए। जाते-जाते वह डीवीआर इसलिए ले गए जिससे उनकी पहचान न हो सके। कोतवाली के पास बैंक शाखा में हुई चोरी के प्रयास की घटना से अफसरों के भी होश उड़े हुए हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि बैंक शाखा के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। गहनता से जांच चल रही है। आरोपियों को पकड़कर जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए गए है। इस संबंध में बैंक प्रबंधक की तरफ से अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बैंक के आसपास लगे सीसी कैमरों में चोरों की फुटेज चेक की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय का कहना है कि चोरों की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here