हरिद्वार, पुलिस के हाथ लगी बडी कामयाबी बच्चा चोर पति पत्नी गिरफ्तार

0
55

हरिद्वार, हरिद्वार की पुलिस अक्सर सुर्खियों में रहने लगी है बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बड़े-बड़े मुजरिम को सलाखो के पिछे भेज चुकी है हरिद्वार पुलिस ने एक बार फिर कामयाबी हासिल की कुछ समय पहले ज्वालापुर से एक बच्चा चोरी हुआ था जिसकी घटना को पुलिस ने जल्द ही हल कर दिया था वहीं दूसरी घटना कावड़ यात्रा के दौरान हुई थी उसमें भी बच्चा चोरी हुआ था पुलिस ने उसे भी आसानी से हल कर दिया हरिद्वार पुलिस अमीर और गरीब के लिए सदैव मित्र साबित हुईं है इसका जीता जागता उदाहरण है पुलिस के सामने एक और बच्चा चोरी होने कि घटना सामने आई सोमवार को एक महिला जो भीख मांग कर अपने परिवार और बच्चे का पालन पोषण करती जिसका सात माह का बच्चा चोरी हो गया था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर के सभी सीसीटीवी कैमरे की जांच की वहीं कई पुलिस टीमों का गठन किया गया जिसके बाद आज दिल्ली से बच्चा चोर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया

मिलि जानकारी अनुसार एसएसपी अजय सिंह ने आज सीसीआर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया की भीख मांग कर गुजारा करने वाली एक महिला सोमवार को अपने सात माह के बच्चे को लेकर भिक्षावृत्ति करते घूम रही थी। तभी महिला ने प्लान बना कर पीड़िता को एक किलो आटे का लालच देकर आटा लेने भेज दिया था। जब तक वह वापस लौटी तो महिला उसके बच्चे को लेकर गायब हो चुकी थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई हरिद्वार से लेकर तमाम शहर के सीसीटीवी कैमरे चेक किए वही पुलिस ने आनंद विहार आईएसबीटी बस अड्डा दिल्ली से बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता महिला और उसकी पति को गिरफ्तार कर लिया।

निसंतान दंपती तमन्ना खातून व उसके पति राजेन्द्र कुमार राठौर निवासी अहिरन टोला थाना बेनीगंज जिला हरदोई ने अपनी गोद भरने के लिए बच्चा चोरी किया था। दोनों को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने सात महीने के इस मासूम को उसकी मां के हवाले कर दिया है। बता दें कि इस बच्चे की मां भीख मांग कर अपने और अपने बच्चे के जीवन का गुजारा करती है। अपने मासूम से बच्चे को पाकर मां खुश है। वहीं, पुलिस टीम के चेहरे पर भी खुशी साफ नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here