उत्तराखंड, मंदिर के पुजारी से अभद्रता और धक्का-मुक्की करने वाले भाजपा सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
61

हरिद्वार,भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर विधायक सांसद तक हर व्यक्ति सत्ता की खनक से हर किसी को डराने में लगा हुआ है लेकिन उनको यह नहीं मालूम है कि कानून सबके लिए बराबर है एक ऐसा ही मामला सुप्रसिद्ध जागेश्वर मंदिर में आंवला (बरेली मंडल) से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के अभद्र व्यवहार पर उबाल आ गया है। शिवधाम में सत्ता की हनक करार दे प्रबंधक से गालीगलौज व धक्कामुक्की मामले में पुजारी भड़क उठे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार
अल्मोड़ा के जागेश्वर मंदिर में मंदिर प्रबंधन के साथ गाली गलौज करने के आरोप में उत्तर प्रदेश के आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंदिर के प्रबंधक भगवान भट्ट द्वारा राजस्व पुलिस में तहरीर दिये जाने के बाद सांसद धर्मेद्र कश्यप के खिलाफ धारा 188 और 504 ​के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है। पटवारी गोपाल सिंह ने बताया कि जागेश्वर मंदिर प्रबंधन स​मिति के प्रबंधक भगवान भट्ट द्वारा दी गई नामजद तहरीर के बाद सांसद धर्मेद्र कश्यप,सुनील अग्रवाल और मोहन राजपूत के खिलाफ धारा 188 और 504 ​के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है।

सांसद धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ लोगों में गुस्सा फूट पड़ा था और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर के विधायक इस आचरण के खिलाफ उपवास में बैठ गये। वहीं अल्मोड़ा में कांग्रेसियों ने भी भाजपा सासंद धर्मेद्र कश्यप का पुतला दहन कर उनकी निंदा की और इसके लिये उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट ने बताया कि विगत शनिवार को यूपी के बरेली जिले के आंवला सीट से सांसद धर्मेन्द्र कश्यप पूजा अर्चना के लिए आये और वह शाम को 6 बजे बाद मंदिर पहुंचे थे जबकि कोविड की गाइडलाइन के अनुसार शाम 6 बजे बाद मंदिर के दर्शनों की अनुमति नही दी गई है और जब उन्होने सांसद को यह बात बताई तो वह आग बबूला होकर गाली गलौज पर उतर आये और वहां जमकर हंगामा काटा। भट्ट ने कहा कि अगर लोग बीच बचाव नही करते तो सांसद और उनकी सुरक्षा में लगे लोग उनकी जान ले सकते थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here