उत्तराखंड, मौनीआमवस्य पर यात्रियों को करना पड़ रहा बॉर्डर पर अभद्रता का सामना

0
59

हरिद्वार,(विजय पंडित ) करोनो काल मे होने वाली मौनी आमवस्या पर हरिद्वार आने के लिए रुड़की मंडावर पर कल देर रात 15-20युवक दिखाई दिए जिनके हाथो मे लाठी डंडे देखने को मिले वही सभी युवक यात्रियों की गाडी रोकते नजर जिसका विरोध करने पर युवको ने यात्रियों से अभद्रता की गयी वही पुलिस भी मुख दर्शक बनी रही वही यात्रियों ने इसकी विडियो बनाई तो युवक वहां से भागते नजर आये वही ये वीडियो सोशल मिडिया पर पोस्ट की गयी

मिली जानकारी के अनुसार आज गुरुवार को मौनी आमवस्या है जिसके चलते सरकार ने कोविड की निगेटिव रिपोट लेकर आने को कहाँ है जिसके चलते यात्री गाइड लाईन के चलते सभी नियम का पालन कर रहे है लेकिन उसके बाद भी मांडवर चेक पोस्ट के पास कुछ युवक दिखाई दिए जिनके हाथो मे लाठी डंडे देखने को मिले जो बाहर से आने वाले लोगो को रोकते नजर आये और जांच के नाम पर वसूली कर रहे थे इसी बीच कुछ यात्रियों ने विरोध किया और उन्होंने इसकी वीडियो बना डाली। इसके बाद इसको इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। तब कहीं जाकर प्रशासन हरकत में आया।

बताते चलें कि इससे पहले नारसन बॉर्डर का भी इसी तरह की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जबकि पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज पहले ही स्पष्ट निर्देश दे चुके हैं कि प्रदेश में आने वाले तीर्थ यात्रियों को सम्मान पूर्वक आने दिया जाए। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगलौर पंकज गैरोला ने बताया कि इस तरह का मैसेज आया था। भगवानपुर थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए हैं कि वह जांच कर रिपोर्ट दें इसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here