उत्तराखंड, स्टोन क्रेशर के विवाद में जमकर चली गोलियां तीन घायल एक की मौत

0
46

हरिद्वार,बाजपुर के पिपलिया गांव में मंगलवार की आधी रात को एक स्टोन क्रेशर पर मोटी रकम के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां चली। वारदात में एक पक्ष के युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद से अस्पताल और बाजपुर में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है

मिली जानकारी अनुसार पिपलिया गांव में एक स्टोन क्रेशर पर करीब डेढ़ करोड़ के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां बरसाई। वारदात में एक पक्ष के युवक की गोली लगने से मौत हो गई है, जबकि कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अस्पताल पहुंचे एएसपी चंद्र मोहन सिंह व सीओ वंदना वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

कांग्रेस नेता के निजी अंगरक्षक मिलक खानम जिला रामपुर (यूपी) निवासी कुलवंत सिंह (30) की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के साथ हैप्पी और मोहित घायल हो गए। वहीं गोलियों की आवाज से गांव के लोग दहशत में आ गए और किसी ने बाजपुर पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को मौके पर कारतूसों के 22 खोखे बरामद किए हैं। गांव में एहतियात के तौर पर फोर्स को तैनात कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में नेत्र प्रकाश की तहरीर पर कांग्रेस नेता अविनाश शर्मा तथा तेजेंद्र सिंह जंटू की तहरीर पर नेत्र प्रकाश शर्मा, दर्पण शर्मा, रविंद्र शर्मा, अनिरुद्ध शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here