उत्तराखण्ड-:आम आदमी पार्टी के नेतृत्व मे कई लोगो ने कि सदस्यता ग्रहण

0
428

आज दिनांक 04/09/2020 को लूडो क्लब में एक बैठक अनिल कुमार के नेतृत्व में रखी गयी। जिसमे कई लोगो द्वारा पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर पार्टी की जिला अध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए बताया कि आज आम आदमी पार्टी की नीतियों एवम अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किये विकास कार्यो से प्रेरित होकर आज लोग पार्टी जॉइन कर रहे है पार्टी आगामी चुनाव में सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिसकी पुष्टि स्वयं अरविंद केजरीवाल ने कर दी। आज जनता कांग्रेस और बीजेपी से पूरी तरह त्रस्त है और प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में आप पार्टी में अपना भविष्य देख रही है।
जिला सचिव अनिल सती ने बताया कि पूरे प्रदेश में बूथ स्तर का काम लगभग 80% पूरा हो चुका है ।इंडिया ऐ हेड चैनल के सर्वे में भी आप पार्टी को 62% जनता में चुना है । प्रदेश की जनता दोनो पार्टियों से अजीज आ चुकी है और आप मे अपना भविस्य देख रही है।
अनिल कुमार ने सभी नवनियुक्त सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि इनके आने से मजबूती मिलेगी और संघटन तेजी से बढेगा । कई अन्य पार्टी के लोगो से भी बातचीत जारी है शीघ्र ही कुछ और जाने माने चेहरे पार्टी में शामिल होंगे।
दूसरी ओर ब्रह्मपुरी ग्राम सुल्तानपुर बहादराबाद में मुकेश देव एवम टिंकू पाल के नेतृत्व में सेकड़ो सदस्यों ने पार्टी की विधिवत सदस्यता ली।

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में सनोज पटेल, क्लेमेंट, लोकेंद्र सैनी, चंद्रमोहन, संतोष मांडवे, प्रमोद सैनी, सोमपाल, महावीर सिंह, अफजाल अली, रीतू सिंह, रानी सिंह,पूनम, हेमा मालती, जसवीर, मालती, रेखा सहित अन्य लोगो ने पार्टी की सदस्यता ली।
इस अवसर पर सेक्टर प्रभारी डॉक्टर हरेंद्र त्यागी, जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी जिला सचिव अनिल सती, अनिल कुमार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रानीपुर, पवन कुमार, अर्जून सिंह , विजय महापात्रा , मुकेश देव टिंकू पाल मुख्य रूप से उपस्तिथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here