हरिद्वार,आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर आप की हुई बैठक।‌ महंगाई बढ़ती बिजली के दाम पानी के बढ़ते बिलों जैसे मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

0
39

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी की एक बैठक आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर रानीपुर स्थित होटल में हुई। जिसमें आगामी निगम चुनाव लड़ने सहित बढ़ते बिजली, पानी के करो को लेकर चिंता जाहिर की बैठक में वार्ड अध्यक्षों की उपस्थिति में घर घर जाकर आम आदमी पार्टी की नीतियों और अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए कार्यों को जनता के बीच पहुंचाने और केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों को जन जन तक पहुंचाने सहमति बनी।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा की आगामी निगम चुनाव मैं पार्टी सभी वार्ड में बड़ी मजबूती से लड़ेगी, जिसके लिए आज से ही तैयारी करने की जरूरत है। आज भाजपा सरकार की नीतियों से पूरा देश त्रस्त है महंगाई बेरोजगारी से जनता बेहाल है। पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है।
प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ और रानीपुर विधानसभा प्रभारी प्रशांत राय ने कहा की भाजपा आजादी का अमृत काल मना रही है । परंतु हकीकत में आज देश अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। दिल्ली की तर्ज पर प्रदेश की जनता भी आम आदमी पार्टी ने अपना भविष्य सुरक्षित देख रही है। अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम घर घर जाकर दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा स्वास्थ्य में किए गए कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएं।
कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है। मात्र 10 वर्षों में ही दो बड़े राज्यों में सरकार बनाकर दिल्ली एमसीडी में भाजपा के 15 वर्षों के कुशासन को उखाड़ फेंक कर जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया है । दिल्ली की तर्ज पर हरिद्वार में भी आम आदमी पार्टी को जनता विश्वास से देख रही है। आज प्रदेश की जनता डबल इंजन की सरकार से परेशान है और बदलाव चाहती है।
जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा की पार्टी आगामी निगम चुनाव मजबूती से लड़ेगी और उसके लिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा।अगले सप्ताह से आम आदमी पार्टी घर घर जाकर अभियान चलाएगी। इसके लिए सभी वार्ड अध्यक्षों को अपने अपने वार्ड में सक्रिय रूप से कार्य करने की आवश्यकता है।


विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की 60 वार्डों में 70 प्रतिशत वार्ड अध्यक्षों की नियुक्ति हो गई है। जल्द ही सभी वार्डों में वार्ड अध्यक्ष नियुक्त हो जाएंगे। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है ।भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही निगम में बराबर रही है । दोनों पार्टियों ने निगम की संपत्तियों को खुर्द-बुर्द करने का काम किया है। जनता अब बदलाव चाहती है।
जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा ममता सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी से लोगों का जुड़ाव बढ़ रहा है। जनता दोनों ही पार्टियों को देख चुकी है और अब आम आदमी पार्टी को लाना चाहती है ।इसके लिए हम सबको आज से ही एकजुट होकर कार्य करने की जरूरत है।
बैठक में जिला प्रवक्ता एडवोकेट सचिन बेदी, विधानसभा अध्यक्ष रानीपुर सुजीत गुप्ता, विधानसभा उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, किरण कुमार दुबे, शिशुपाल सिंह नेगी ,प्रवीण कुमार, विधानसभा अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा देवी, गीता देवी ,राकेश यादव, सत्येंद्र कुमार, शिवकुमार, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा राकेश लोहाट, दयाराम, अमनदीप, पवन वर्मन,अर्जुन सिंह, अनूप मेहता , श्रवण गुप्ता ,दीप्ति चौहान, रविंद्र कुमार , खालिद हसन, मानिक गिरी, भरत कुमार, संजय गौतम ,विशाल शर्मा, राकेश यादव, सोनू कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here