दिल्ली,उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतक अंजली के परिवार को 10 लाख देने का ऐलान किया

0
26

हरिद्वार, दिल्ली कि रहने वाली अंजली की नए साल पर सड़क हादसे मे मृत्यु हो गई थी जिसके बाद दिल्ली के लोगों में भारी आक्रोश दिखाई दिया वही दिल्ली वासियों ने लड़की के रेप होने की आशंका जताई थी लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के आने के बाद रेप की पुष्टि नहीं हुई पुलिस ने इस मामले मे 5 आरोपियों गिरफ्तार किया था आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका के घर पहुंचकर स्वजन से मुलाकात की है। और 10लाख की आर्थिक मदद करने का ऐलान किया

मिली जानकारी अनुसार मृतका अंजलि के परिवार से मिलने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे हैं और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया। सिसोदिया ने अंजलि के परिजनों से मुलाकात के बाद ट्वीट किया, यह भयावह क्रूरता की घटना है। हम उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देंगे।

इसके साथ ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अंजलि की दोस्त पर सवाल उठाए हैं। स्वाति मालीवाल ने कहा है कि ये कैसी दोस्त है, जो अपने दोस्त को अकेले छोड़ गई. अब वह यह कह रही है कि अंजलि की ही गलती थी। वहीं दूसरी ओर अंजलि को न्याय दिलाने के समर्थन, LG और पुलिस अधिकारियों की बर्खास्तगी की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी आज शाम 6 बजे जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकालेगी।

भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) पर सुल्तानपुरी की घटना को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि आप नेता इस संवेदनशील मामले पर राजनीति से प्रेरित बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी पार्टी के नेताओं को गलत बयानबाजी करने से रोकना चाहिए।

उन्होंने मीडिया से कहा कि पिछले दो दिनों से आप नेता दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के विरूद्ध व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं। उपराज्यपाल ने दिल्ली के हित में अनेक निर्णय लिए हैं। उनके प्रयास से यमुना नदी के किनारों एवं नजफगढ़ ड्रेन की सफाई सहित कई विकास कार्यों में तेजी आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here