दिल्ली मे दो बसों की टक्कर हादसे में सेंट्रल विस्टा प्रॉजेक्ट के 24मजदूर घायल

0
14

हरिद्वार, आज दिल्ली मे उस समय हड़कंप मच गया जब दो बसों की जोर दार टक्कर मे सेंट्रल विस्टा के 24 मजदूर घायल हो गए वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया दुर्घटना सुबह 9:00 बजे के बताई जा रही है

वही मिली जानकारी अनुसार आज सुबह 9:00 बजे दो बसों की टक्कर हो गई जिसमें सेंट्रल विस्टा के 24 मजदूर घायल हो गए मंगलवार को सेंट्रल विस्टा परियोजना स्थल ले जा रही एक निजी बस और क्लस्टर बस के बीच मध्य दिल्ली के पटेल नगर इलाके में टक्कर हो गयी। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में 24 मजदूर घायल हो गये।उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में निजी बस के चालक और क्लस्टर बस के तीन यात्रियों सहित चार और लोग भी घायल हो

पुलिस ने बताया कि मजदूरों को नए संसद भवन निर्माण स्थल पर ले जा रही बस पटेल नगर की मेन रेड लाइट पर क्लस्टर बस से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस टक्कर में निजी बस के चालक जगमोहन (44) सहित कुल 28 लोग घायल हो गए।

डीसीप (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि घायलों को पहले पटेल नगर के सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में क्लस्टर बस में सवार तीन घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं, निजी बस के चालक और मजदूरों को आगे के इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

डीसीपी ने बताया कि निजी बस के चालक जगमोहन अभी भी बेहोश थे। पुलिस ने कहा कि वे दुर्घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here