पंजाबी फिल्मों के अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, लाल किला हिंसा केस में थे आरोपी

0
38

हरिद्वार,सोनीपत में केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की मौत की खबर है. दीप सिद्धू पर पिछले साल दिल्ली में 26 जनवरी पर हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप था.

ये दुर्घटना तब हुई जब एक स्कार्पियो गाड़ी से दीप सिद्धू दिल्ली से पंजाब जा रहे थे. उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और उनकी गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस गाड़ी में उनके साथ कई और लोग भी थे. एक महिला भी उनकी गाड़ी में सवार थी जो गंभीर से घायल हुई हैं और उनकी हालत चिंताजनक है. ये घटना हरियाणा के सोनीपत जिले के पास हुई है. उनकी मौत के बाद शव को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है.

सिद्धू पंजाबी सिनेमा में जाना-माना नाम थे और पॉलिटिक्स में भी उनकी अच्छी-खासी पहचान थी. दीप के निधन से उनके करीबी सदमे में हैं. उनकी डेथ पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स भी आने शुरू हो गए हैं. सभी के लिए ये शॉकिंग है.

दीप सिद्धू का जन्म 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ. एक्टर ने लॉ की पढ़ाई की. किंगफिशर मॉडल हंट अवॉर्ड जीतने से पहले वह कुछ दिन बार के सदस्य भी रहे थे. सिद्धू रीना राय नाम की पंजाबी एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप में थे. उन्होंने रीना राय को टैग कर के कुछ समय पहले एक रोमांटिक पोस्ट भी शेयर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here