मथुरा के गोबर्धन मस्जिद मे पढ़ी हनुमान चालीसा चार लोग गिरफ्तार

0
358

यूपी-:मथुरा के गोबर्धन की मस्जिद मे चार युवको ने आज हनुमान चालीसा पढ़ी वही पुलिस ने चारो युवको को शांति भंग मे चालन कर दिया जब उनसे पूछा गया की ऐसा क्यों किया गया तो उन्होंने बतया की जब मंदिर मे नमाज पढ़ी जा सकती हो मस्जिद मे क्यो नहीं गोवर्धन के संपूर्ण समाधान दिवस में मौजूद एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने और अराजकता फैलाने का कार्य करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उधर, हिरासत में नंबरदार ने बताया कि हमने ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश दिया है जब मुस्लिम नंद भवन में नमाज अदा कर सकते हैं तो हम भी ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं। पुलिस चारों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर एक बजे मथुरा के गोबर्धन की मस्जिद मे चार युवको ने हनुमान चालीसा पढ़ी जिसके वीडियो बायरल होने के बाद पुलिस ने चारो युवको को हिरासत मे ले लिया गोवर्धन कोतवाली में पुलिस चारों युवकों से पूछताछ की गई। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि चारों युवकों में जतीपुरा मार्ग गोवर्धन निवासी सौरभ नंबरदार, राघव मित्तल, कृष्णा ठाकुर और पुरोहित पाइसा निवासी कान्हा हैं।

इन चारों का शांतिभंग में चालान किया गया है। एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि मथुरा को हिंदू-मुस्लिम सौहार्द के प्रतीक के रूप में जाना जाता है और ऐसे में किसी भी समुदाय के व्यक्तियों को शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ऐसे कार्य करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here