मथुरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बजायीं थाली और ताली

0
86

(लक्ष्मण सिंह संवाददात )मथुरा।रोजगार सम्बन्धी मुद्दों को लेकर शनिवार को जिला युवा कांग्रेस और यूथ कॉंग्रेस के द्वारा शहर के होली गेट पर अलग अलग थाली और ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया।
जिलायुवा कांग्रेस के अध्यक्ष यतेंद्र मुकद्दम ने कहा कि जिस प्रकार इस सरकार ने युवाओ के भविष्य से खिलवाड़ किया उन्हें झूठे सपने दिखाने का काम किया युवा अब जाग रहा है और समझ रहा है कि इस सरकार से कुछ नही होने वाला।

भाजपा के सत्ता में आने के बाद करोड़ो युवा आज बेरोजगारी की कगार पर है भाजपा के लोग ऐसो आराम से अपनी जिंदगी जी रहे है और गरीब किसान श्रमिक व युवा मर रहा है और अपने भविष्य को लेकर भी चिंतित है।

वहीं इस दौरान मौजूद युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव गौरांग देव चौहान ने कहा कि युवा कांग्रेस युवाओं के हक की लड़ाई के लिए मैदान में उतर चुकी है

इस सरकार की नीतियों के खिलाफ हर वर्ग के युवाओं को साथ लेकर संघर्ष करने को हम तैयार है।

वही यूथ कांग्रेस के द्वारा भी शहर के हृदय स्थल होली गेट पर थाली और ताली बजाकर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन किया गया।

इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के युद्ध और युवक कांग्रेस के द्वारा अलग-अलग प्रदर्शन किया जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बना रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here