राज्य स्थापना का उद्देश्य और शहीदों के सपनों को साकार कर रही भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार: स्वामी यतीश्वरानंद

0
16

हरिद्वार। उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की 22वीं वर्षगांठ पर राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद ने राज्य के नागरिकों को बधाई देते हुई कहा की उत्तराखंड राज्य की जिस उद्देश्य से स्थापना भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने की, आज उसका उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर रहे हैं। आज राज्य शहीदों के सपनों का साकार करने का काम हो रहा है। सरकार की योजनाओं से प्रत्येक व्यक्ति को लाभांवित किया जा रहा है।
बुधवार को राज्य स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम मे बोलते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि उत्तराखंड अलग राज्य बनने से प्रत्येक वर्ग का चहुंमुखी विकास हो रहा है, लेकिन पिछले दो कार्यकाल में कांग्रेस की सरकारों ने प्रदेश की संपदा लूटने का काम किया, जिससे प्रदेश में पलायन जैसी समस्या पैदा हो गई। आज प्रदेश में नए—नए आयाम स्थापित कराकर प्रदेश की जनता के लिए अनेकों विकास कार्य हो रहे हैं। आलवेदर चारधाम यात्रा मार्ग हो या पर्यटन के क्षेत्र में विकास कार्य, प्रदेश में आय के साधन पैदा करने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को प्रदेश स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विजन को धरातल पर उतारने के लिए सभी लोग प्रयासरत है। इस मौके पर भारी संख्या में स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here