राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए आप ने किया हवन

0
64

हरिद्वार राज्य स्थापना दिवस के 22 वर्ष पूरे करने पर आम आदमी पार्टी ने प्रेम नगर आश्रम में प्रदेश की बदहाल स्थिति पर दोनों सरकारों को दोषी बताते हुए वर्तमान धामी सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ कर राज राज्य निर्माण मैं शहीद हुए राज्य आंदोलनकारियों को दीपदान कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि आज पूरा प्रदेश राज्य स्थापना दिवस मना रहा है, जगह जगह पर सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी भी राज्य स्थापना दिवस को मनाने जा रही है और साथ ही साथ 22 वर्षों में प्रदेश की जो बदहाल स्थिति भी है।

इसमें दोनों ही पार्टियां कि दोषी है। प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की वर्तमान डबल इंजन की धामी सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है। प्रदेश का युवा बेरोजगार है, भ्रष्टाचार चरम पर है, महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। चाहे यूकेएसएससी पेपर लिक घोटाला हो या विधानसभा भर्ती घोटाला हो देश का युवा रोजगार को लेकर सड़कों पर आंदोलनरत है । प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा आम आदमी पार्टी राज्य स्थापना दिवस पर प्रदेश की डबल इंजन की धामी सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन कर रही है। पिछले कुछ दिनों में जिस तरह की घटनाएं हुई उसने राज्य के बेरोजगार युवाओं को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है । राज्य सरकार परीक्षा भर्ती घोटाला विधानसभा भर्ती घोटाला अंकिता हत्याकांड ने सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। ऐसे में राज्य स्थापना दिवस पर उत्साहित होने का कोई कारण नजर नहीं आ रहा है । इसलिए आम आदमी पार्टी सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन कर रही है और दीपदान कर राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है ।

विधानसभा अध्यक्ष ने अनिल सती ने कहा कि आज पूरा राज्य राज्य गठन स्थापना दिवस मना रहा है परंतु प्रदेश का हर व्यक्ति आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। प्रदेश का युवा बेरोजगार है, महिलाएं त्रस्त है महंगाई चरम पर है एक के बाद एक घोटाले उजागर हो रहे हैं। 22000 उपनल कर्मचारियों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति कर्ज में डूबा हुआ है सरकार सरकारी कार्यक्रमों में करोड़ों के खर्च कर रही है। वही जनता को देने के लिए इनके पास कोई योजना नहीं है। पूरी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है । अफसरशाही हावी है जनता की सुनवाई नहीं हो रही डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है । इस अवसर पर अनिल सती, आशीष गौर, धीरज पिटर, नवीन मारिया प्रवीण सिंह ,विशाल सैनी, दीप्ति चौहान ऋतु सिंह, मयंक गुप्ता ,संजय गौतम, मोनू ,गोपी, विशाल शर्मा, पंडित सुखदेव नौटियाल मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here