राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की बिगड़ी तबीयत, सीने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती

0
39

हरिद्वार, भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की आज सुबह आचनक सीने मे दर्द होने के कारण तबीयत खराब हो गयी जिसके बाद उनको आर्मी के अस्पताल मे भर्ती किया गया

आर्मी हॉस्पिटल में राष्ट्रपति का रूटीन चेकअप किया गया. आर्मी हॉस्पिटल की ओर से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी कर जानकारी दी गई है.

आर्मी हॉस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में रूटीन चेकअप किए जाने की जानकारी दी गई है. साथ ही यह भी बताया गया है कि राष्ट्रपति को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. उनकी हालत स्थिर बताई गई है. बांग्लादेश के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के पुत्र से फोन पर बात की है.और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने आर्मी अस्पताल में ही 3 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज का टीका लगवाया था. राष्‍ट्रपति अपनी बेटी के साथ आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां उन्होंने वैक्‍सीन लगवाई. इसके बाद उन्‍होंने देश में सफलतापूर्वक टीकाकरण अभियान चलाने के लिए डॉक्‍टर्स, नर्स और हेल्‍थ वर्कर्स को धन्‍यवाद दिया था और पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here