रूड़की, जेल के सामने गोदाम से चोरों ने 24 लाख रुपय पर किया हाथ साफ

0
9

हरिद्वार, चोरों के हौसले बुलंद पुलिस की आंखों से चुरा रहे हैं काजल जी हां आजकल चोर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं आज रुड़की के जेल के सामने से प्लास्टिक गोदाम के अंदर कुछ चोरों ने ₹24 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए लेकिन कैमरे खराब होने की वजह से चोरों का पता नहीं चला वहीं पुलिस गोदाम से डीवीआर अपने साथ ले गई

मिलि जानकारी अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर में जेल के सामने नवीन गोयल का प्लास्टिक के पाइप और टैंक का गोदाम है।

बुधवार शाम वह गोदाम बंद कर चले गए थे। गुरुवार सुबह वह गोदाम में पहुंचे तो अंदर जाने पर उन्हें केबिन का शीशा टूटा मिला। वहां पर रखी अलमारी भी खुली थी। अलमारी से 24 लाख रुपये गायब थे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनीष उपाध्याय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पूछताछ में कारोबारी ने बताया कि उसने करीब 25 फीट ऊंचाई पर टीनशेड डालकर गोदाम बनाया है। साथ ही, टीनशेड के बीच में कबूतरों के आने के लिए जगह छोड़ी है। यहीं से चोर गोदाम में दाखिल हुए थे।

पुलिस का कहना है कि 25 फीट ऊंचाई से चोर गोदाम में कैसे दाखिल हुए, इसकी जांच की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक मनीष उपाध्याय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here