रूड़की, पत्नी संग रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे रईसजादे ने पिस्टल से कि ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग

0
88

हरिद्वार, आजकल कुछ लोग लाइसेंसी पिस्टल लगाने के बाद अपना आपा खो बैठते हैं और गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं लाइसेंसी हथियार केवल अपनी सुरक्षा के लिए है न कि हर्ष फायरिंग करने के लिए वही ऐसा ही एक मामला रुड़की के रेस्टोरेंट्स से आया है जहां एक रईसजादा अपनी पत्नी संघ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद आसपास में अफरा-तफरी का माहौल बन गया वही किसी ने इसकी सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और मामला रफा-दफा कर दिया

मिलि जानकारी अनुसार सिविललाइंस कोतवाली में खंजरपुर रोड पर एक रेस्टारेंट मे रविवार के समय शहर का एक रईसजादा पत्नी के साथ रेस्टारेंट में खाना खाने के लिए आया। खाना खाने के बाद युवक ने अचानक ही अपने लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ कई राउंड हर्ष फायरिंग कर दी। जिसके बाद रेस्टोरेंट बैठे ग्राहकों में अफरा-तफरी मच गई वही पीछे बैठे खाना खा रहे एक परिवार के टेबल पर पिस्टल के कुछ खोके जा गिरे जिसका विरोध करने पर युवक ने स्टाफ और ग्राहक के साथ अभद्रता की वहीं सोमवार की सुबह इस घटना की सभी जानकारी पुलिस आला अधिकारी को दी गई जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुऐ कार्यवाही की बात करने की बात कि पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक विनोद से मामले की तहरीर ली। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस को मामले की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि इस मामले को छिपाने पर कोतवाली पुलिस से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले में जिस तरह से पुलिस का रवैया रहा है, इसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here