शादी की शॉपिंग के लिए कावड़ में मेले में चरस बेचने पहुंचा छात्र गिरफ्तार

0
55

हरिद्वार, कावड़ मेला शुरू हो गया है जिसके चलते पुलिस और अपराधी दोनों ही सतर्क हो गए हैं कांवड़ मेले की आड़ में कुछ लोग नशे का व्यापार करते हैं इसी बीच सबसे बड़ी खबर देहरादून से आ रही है जहां एक बीएससी का छात्र जलाकर कांवड़ मेले बेचने के लिए पहुंचा था लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया आरोपी चमोली से चरस खरीदकर लाया था। आरोपी के पास से एक कार भी बरामद की गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है

मिलि जानकारी अनुसार एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रायपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर कांवड़ मेले में चरस सप्लाई करने जाने वाले हैं। ये तस्कर आपस में व्हाट्सएप के माध्यम से बात करते हैं। ऐसे में उनकी कॉल डिटेल का पता लगाना मुश्किल था। तस्करों की तलाश के लिए मुखिबरों को सक्रिय किया गया। जिसके चलते रायपुर अशोक कुंदन सिंह को जानकारी मिली कि एक कार रिंग रोड से आ रही है जिसको रुकने का इशारा किया गया गाड़ी रोकने पर पुलिस ने चेकिंग की तो आरोपी के पास से चरस बरामद हुई युवक ने अपना नाम बलदेव सिंह पवार निवासी भेंटा, उर्गम तहसील, जोशीमठ, चमोली बताया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी डीबीएस पीजी कॉलेज के बीएससी अंतिम वर्ष का छात्र है। आरोपी 2 किलो चरस लेकर ऋषिकेश अपने दोस्त को बेचने ले जा रहा था आरोपी ने बताया कि पिछले दिनों उसकी सगाई हुई। उसके पास शादी की शॉपिंग आदि के लिए भी पैसे नहीं थे। ऐसे में उसने अपने दोस्तों से चरस खरीदकर तस्करी की। कुछ दिन पहले तक वह कई बार देहरादून में कॉलेजों के छात्रों को चरस बेच चुका है। पुलिस के अनुसार उसके पिता चमोली में खेती करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here