शिखर धवन ने बताया कौन हैं टीम इंडिया के सबसे ‘लेजी’ और ‘भुल्लकड़’ खिलाड़ी

0
128

नई दिल्ली, शिखर धवन और इरफान पठान के बीच इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बेहद बिंदास बातें हुई। धवन अपने हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने इरफान के हर उस सवाल का जवाब बिंदास तरीके से दिया जो उन्होंने धवन से पूछे। इरफान ने इस चैट के दौरान रैफिड फायर राउंड के अंतरगत धवन ने बड़े ही मजेदार सवाल किए और धवन ने उनका बड़े ही शानदार अंदाज में उत्तर दिया।

इरफान पठान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे लेजी यानी आलसी खिलाड़ी इस वक्त कौन हैं। धवन ने कहा कि इस वक्त लेजी तो कोई हैं क्योंकि टीम का कल्चर बदल गया है और सब अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं। हालांकि मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा थोड़े ढ़ीले जरूर हैं। शमी की हरकतें राजाओं जैसी है और वो कहते रहते हैं ये दे दो यार, वो दे दो यार। रोहित भी कुछ ऐसी ही हैं।

धवन की बात सुनकर इरफान ने कहा कि जब हम खेलते थे तब जहीर सबसे लेजी थे। एक बार मैं उनके कमरे में गया तो उन्होंने पूछा कि खाना खाना है। मैंने कहा कि खान है, तब उन्होंने कहा कि फोन करो और मंगवा लो। वो अपने कमरे के दूसरे कोने तक भी नहीं जाते थे। फिर मैंने खाना मंगवाया और हमने खाना खाया। जब मैं जाने लगा तो जहीर ने कहा कि जाते हुए लाइट ऑफ करते जाओ। वो इतने बड़े आलसी थे।

इसके बाद इरफान पठान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे भुलक्कड़ खिलाड़ी कौन हैं तो उन्होंने अपना नाम लिया और फिर रोहित शर्मा का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि इस टीम में सबसे भुलक्कड़ मैं और रोहित ही हैं। इरफान ने कहा कि ईशांत भी कुछ ऐसे ही हैं तो धवन ने कहा कि नहीं वो भुलक्कड़ नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here