सपना चौधरी होगी गिरफ्तार- कोर्ट ने जारी किए अरेस्ट वारंट

0
132

हरिद्वार,हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. सपना चौधरी पर डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है. अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

दरअसल, डांसर सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट की दर से टिकट बेचे गए थे। कार्यक्रम के लिए स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग आए थे लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट के पैसे वापस मांगना शुरू कर दिया, जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ इस मुकदमे में सपना के अलावा कार्यकर्म के आयोजक जुनैद अहमद नवीन शर्मा ईवाद अली अमित पांडे रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया थाइधर सपना चौधरी की तरफ से याचिका लगाई गई, इसमें इस केस को खत्म करने का अनुरोध किया गया। हालांकि, कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। अब एसीजेएम, अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है।

सपना चौधरी को पुलिस गिरफ्तार करेगी और कोर्ट के सामने पेश करेगी, क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खत्म करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था। ऐसे में अब सपना के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here