हरिद्वार,बढ़ती विद्युत पानी दरों के खिलाफ आपका हल्ला बोल

0
23

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी हरिद्वार ने एक अप्रैल से पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर विद्युत कर ,जल कर, टोल टैक्स, सफाई शुल्क समेत तमाम चीजों पर बढ़ोतरी के विरोध में चंद्राचार्य चौक पर प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर धामी सरकार ने अतिरिक्त बोझ डालने का काम किया है । देश में महंगाई चरम पर है । प्रदेश का युवा बेरोजगार है, किसान समर्थन मूल्य को लेकर सड़कों पर है। महिलाएं रसोई गैस के बढ़ते दामों के चलते घर चलाना मुश्किल हो गया है । प्रदेश की जनता की सरकार से राहत की उम्मीद कर रही थी। ऐसे में बढ़ती वृद्धि के खिलाफ आम आदमी पार्टी चार अप्रैल से पूरे प्रदेश के जिला कार्यालय में प्रदर्शन करेगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने का डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है ।आज महंगाई से जनता त्रस्त है ऐसे में बिल्ली , पानी सहित तमाम वस्तु में शुल्क बढ़ने से जनता पर अतिरिक्त भार पड़ेगा।
कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की आज हर वर्ग महंगाई से पीड़ित है। आय के साधन कम हो गए हैं। एक वर्ष में तीन से चार बार बिजली के दामों में बढ़ोतरी की गई है। ऐसे में बिजली , पानी सहित तमाम वस्तुओं पर कर लगाकर जनता पर अधिक बोझ डालने का काम किया जा रहा है


जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा की महंगाई ,बेरोजगारी से पहले ही त्रस्त जनता पर राज्य की धामी सरकार प्रदेशवासियों पर अतिरिक्त भार डालने जा रही है। जोकि सरासर गलत है
विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती और महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ममता सिंह ने कहा की विधायकों ,सांसदों को जब बिजली ,पानी की फ्री सुविधा है ‌तो आम जनता पर‌ अतिरिक्त टैक्स की मार क्यों।‌ ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले राज्य में सबसे महंगी बिजली और पानी खरीदने को प्रदेश वासी मजबूर है। डबल इंजन सरकार की गलत नीतियों का ही असर है कि आज पूरा प्रदेश कर्ज के बोझ तले डूबा हुआ है। धामी सरकार जल्द से जल्द की गई बढ़ोतरी को वापस देने का काम करें ।अन्यथा आम आदमी पार्टी प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी। इस अवसर पर अनिल सती, ममता सिंह, जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह चौहान, विधानसभा उपाध्यक्ष किरण कुमार दुबे, मयंक गुप्ता, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राकेश लोहाट, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पवन वर्मन, विधानसभा अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा देवी, विधानसभा संगठन मंत्री ग्रामीण खालिद हसन, भरत कुमार, , दीप्ति चौहान, सागर तेज तेवर, जिला अध्यक्ष एससी एसटी मोर्चा सतेंद्र कुमार, संदीप डोभाल, तेजस्वी, मोहम्मद शाहरुख, विशाल शर्मा, गुलशन, संजीव बालियान, सोनू सुबोध सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here