हरिद्वार, नारसन से पकड़ा गया 50 हजार का इनामी संजय धारीवाल

0
25

हरिद्वार, जेई एई भर्ती परीक्षा का पेपर लीक ममाले मे काफ़ी लम्बे समय से फरार चल रहे संजय धारीवाल को आखिर कार पुलीस ने गिरफ्तार कर ही लिया संजय धारीवाल पर पुलीस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था वही आरोपी के पास से सवा चार लाख की नकदी और दो ब्लैंक चेक बरामद हुए हैं।पटवारी व जेई-एई पेपर लीक मामले में फरार चल रहे पूर्व भाजपा नेता संजय धारीवाल ने कोर्ट में सरेंडर के लिए अर्जी दी थी।

मिलि जानकारी अनुसार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और जेई एई भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मामले में नारसन के मोहम्मदपुर गांव का प्रधान व भाजपा का पूर्व मंगलौर मंडल अध्यक्ष संजय धारीवाल एसआइटी की पकड़ से लगातार फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर आइजी गढ़वाल करण सिंह नागन्याल ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था।

एसएसपी अजय सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि संजय धारीवाल की निशानदेही पर अभ्यर्थियों को नकल स्थलों तक लाने व परीक्षा केन्द्रों तक ले जाने में इस्तेमाल किए गए वाहन एचआर 75 –5692 को मौहम्मदपुर जट हरिद्वार स्थित घर से बरामद किया गया। जबकि संजय धारीवाल के भाई सुधीर के करनाल हरियाणा स्थित मकान से कुल 4.25 लाख व दो ब्लैक चैक बरामद किए हैं।

इस धनराशि में से एक लाख दस हजार रुपये पटवारी भर्ती और तीन लाख पन्द्रह हजार रुपये व दोनों चैक एई /जेई भर्ती से सम्बन्धित छात्रों से लिए गए थे। आरोपित के भाई सुधीर व बहन के दामाद दीपेन्द्र पंवार उर्फ सोनू निवासी मुकन्दरपुर थाना गदरपुर जिला उधमसिंह नगर (कोचिंग संचालक) को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों अभियोगों पटवारी और जेई-एई में वर्तमान तिथि तक कुल 38 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। जांच अभी चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here