हरिद्वार,बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ आप का हल्ला बोल

0
38

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ चन्द्राचार्य चौक पर प्रदर्शन धामी सरकार को दोषी बताते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया । इस अवसर पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है चाहे
युके एसएससी पेपर भर्ती घोटाला हो या फिर विधानसभा भर्ती घोटाला हो ,अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग हो ,केदार भण्डारी की गुमशुदगी का मामला हो या फिर विपिन रावत की हत्या का मामला हो या फिर नितिन भण्डारी का शव कंटेनर में मिलना कही न कही प्रदेश मे बिगड़ती लचर कानून व्यवस्था इसके लिए जिम्मेदार है । आम आदमी पार्टी प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर सड़क पर अपना प्रदर्शन कर रही है।
विधानसभा अध्यक्ष क्षेत्र हरिद्वार अनिल सती ने कहा कि प्रदेश में धामी सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है। लचर व्यवस्था के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद है। भूमाफिया , शराब माफिया और शिक्षा माफियाओं को सरकार का संरक्षण प्राप्त है । धर्मनगरी हरिद्वार में अवैध नशे का कारोबार फल फूल रहा है प्रदेश की व्यवस्था भगवान भरोसे छोड़ के धामी और इनके पूरी कैबिनेट मंत्री दिल्ली एमसीडी चुनाव में व्यस्त है । इनको जनता से कोई सरोकार नही है ।जल्द ही बिगड़ती व्यवस्था के खिलाफ आप का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी से मिलेगा। इस अवसर पर अनिल सती, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, आशीष गौर,खालिद हसन, किरण कुमार दुबे, एडवोकेट सचिन बेदी,धीरज पीटर, शाहीन अशरफ, अमनदीप, मयंक गुप्ता,प्रवीण कुमार सिंह, पवन कुमार, अनूप मेहता, शुभम सैनी,गीता देवी, राकेश यादव मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here