हरिद्वार,मतगणना से पहले बवाल प्रत्याशियों ने लगाया मतपेटी खुली होने का आरोप

0
38

हरिद्वार, तृतीय पंचायत चुनाव को लेकर पहले वोटिंग की टेंशन थी और अब रिजल्ट की टेंशन है वही सुबह से ही मतगणना स्थान पर सभी प्रत्याशी अपने-अपने रिजल्ट को देखने के लिए पहुंच चुके हैं दिल थाम के बैठिए किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार वही आज लक्सर ब्लाक के मतगणना मे निगरानी मे बनाए गए कई एजेंटो का आरोप है की मतपेटियों की सील पहले से खुली हुई है जिसके बाद मतगणना केंद्र पर जमकर हंगामा हुआ जिसकी वजह से मतगणना में देरी हुई वही इस बात की पुष्टि कराने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जा रहे हैं निर्वाचन अधिकारी प्रेम नौटियाल का कहना है कि प्रत्याशियों की निगरानी में खोली गई है मतपेटियो की सील

मिली जानकारी अनुसार इस बार दावा है कि 12 घंटों में सभी जगह का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा इसके लिए 277 टेबल लगाई गई हैं वही बहादराबाद ब्लॉक को सबसे बड़ा मानते हुए 80 टेबल लगाई गई हैं पिछली बार की भांति इस बार 3 गुना टेबल लगाई गई जिसमें 12 से 15 बूथ एक साथ खुल सकेंगे ब्लॉक मुख्यालय बहादराबाद में किस ग्राम पंचायत की टेबल पर चक्रवार मतगणना होगी। इसके लिए पहले ही बूथ काउंटिंग प्लान सूची चस्पा कर दी गई थी। सुबह आठ बजे मतगणना शुरू कर दी जाएगी।

आज मतगणना के साथ ही उनका ये इंतजार खत्म हो जाएगा। सबसे पहले ग्राम पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, बीडीसी और आखिर में जिला पंचायत सदस्यों के मतों की गणना की जाएगी। एक मतदान टेबल पर मतगणना के लिए अनुमानित दो घंटे का समय लग सकता है। मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here