हरिद्वार जगजीतपुर में प्रॉपर्टी डीलर अमरदीप चौधरी को मारी गोली मौके पर मौत

0
125

हरिद्वार, थाना कनखल क्षेत्र के जगजीतपुर में देर रात गोलियों की आवाज से गूंज उठी कॉलोनी क्षेत्र में मची हलचल गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या और किसी ने नहीं बल्कि प्रॉपर्टी डीलिंग में अमरदीप के साझीदार और उसके दो बेटों ने की. बीच-बचाव करने आए अमरदीप के भाई और उसके एक दोस्त को भी आरोपियों ने गोलियां मारी हैं. दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मिली जानकारी अनुसार मिली जानकारी अनुसार रात लगभग 11:30 बजे हरिद्वार के जगजीतपुर में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर व अधिवक्ता अमरदीप चौधरी की उसके परिचितों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है। गोलीकांड के दौरान अमरदीप और उसका भाई बादल चौधरी ओलिविया स्कूल के पास अपने परिचितों के घर पर लेन-देन का हिसाब करने गए थे, उसी दौरान लेनदेन को लेकर आपस में बात बिगड़ गई और परिचितों ने ताबड़तोड़ गोली अमरदीप पर बरसा दी, उसके भाई बादल पर भी फायर झोका लेकिन वह बच निकला।

एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी मनोज कुमार ठाकुर सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंची और मामले की गहनता से तफ्तीश की। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रहे अमरदीप चौधरी की राजनीति में शुरुआत गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्र संघ से हुई। अमरदीप के खिलाफ कनखल थाने में कई मुकदमे दर्ज होने के साथ ही गैंगस्टर की कार्रवाई भी पिछले दिनों हुई थी। अमरदीप चौधरी के खिलाफ हरिद्वार जिले में मारपीट समेत कई मामलों में मुकदमे दर्ज थे। उसे एक बार जिला बदर भी किया जा चुका है। इससे पहले गुरुकुल विश्वविद्यालय में वह छात्र राजनीति में काफी सक्रिय रहा था।

पिछले कुछ समय से उसने राजकुमार मलिक निवासी निकट ओलिविया स्कूल जगजीतपुर कनखल के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम साझेदारी में किया था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर पिछले कुछ दिनों से कुछ विवाद चल रहा था.

पैसे के लेनदेन को लेकर पिछले दिन कुछ दिनों से इन दोनों पार्टियों में मतभेद चल रहा था वही शनिवार देर रात राजकुमार ने अमरदीप चौधरी को पैसे लौटाने के लिए अपने घर पर बुलाया. अमरदीप अपने दोस्त सोनू राठी के साथ उसके घर पहुंचा. इस दौरान अमरदीप राजकुमार, उसके लड़के हर्षदीप, मनदीप और दो अज्ञात लोगों के साथ अंदर कमरे में बात करने चला गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान अंदर यह लोग शराब पीने लगे. सोनू बाहर की तरफ कमरे में बैठा हुआ था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार अमरदीप से प्रॉपर्टी डीलिंग में कमाई गई रकम का कुछ हिस्सा मांग रहा था. जबकि अमरदीप उसे ₹50 हजार देने की बात कर रहा था.

इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते राजकुमार ने अपने दोनों लड़कों के साथ मिलकर अमरदीप की कमर में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही सोनू जैसे ही कमरे के भीतर आया तो उस पर भी फायरिंग की गई. इस दौरान तीनों ने अमरदीप के सिर से सटा कर फिर दो गोलियां मार दी. जिससे अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here