हरिद्वार, भाजपा नेता अक्षय चौधरी आपत्तिजनक हालात महिला के साथ विडियो मे दिखाई दिए मुकदमा दर्ज

0
54

हरिद्वार, पथरी क्षेत्र मे भाजपा के नेता अक्षय चौधरी का एक विडियो वायरल हुआ जिसमे भाजपा के नेता अक्षय चौधरी एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालात मे दिखाई दिए जिसके बाद ग्रामीणों ने भाजपा नेता कार्यालय पर जमकर तोड़ फोड़ कि वही पुलिस ने भाजपा नेता अक्षय चौधरी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है वहीं सुरक्षा को देखते हुए गांव मे पीएसी तैनात कर दी गई

मिलि जानकारी अनुसार पथरी क्षेत्र के एक गांव मे भाजपा नेता अक्षय चौधरी का गांव की महिला के साथ एक वीडियो वायरल होने पर गांव मे तनाव पैदा हो गया वीडियो को देख ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने भाजपा कार्यालय से लेकर भाजपा नेता अक्षय चौधरी के घर तक तोड़फोड़ कर दी वही भाजपा नेता अक्षय चौधरी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शर्मनाक हरकत की।

दूसरी तरफ पुलिस ने वीडियो बनाकर वायरल करने और भाजपा नेता के कार्यालय पर हंगामा कर तोड़फोड़ करने वाले 60-70 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ भी दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। वीडियो फुटेज के आधार पर इन लोगों की पहचान करने का काम भी शुरू कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here