हरिद्वार, रुड़की को जिला बनाने के नाम पर भाजपा और कांग्रेस ने दिया धोखा आप पार्टी

0
43

हरिद्वार,प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के ज़ोन प्रभारी श्री अमित मिश्रा ने बताया कि
इतने सालों से रुड़की को जिला बनाने की मांग यहां के क्षेत्र वासी कर रहे थे। लेकिन इनकी मांगो पर कभी किसी सरकार ने गंभीरता नहीं दिखाई।आप सभी लोग जानते हैं रुड़की को जिला बनाने की मांग को लेकर बहुत समय से यहां के लोग डिमांड कर रहे थे,कई बार आंदोलन भी चलाया गया। रुड़की को जिला बनाया जाना चाहिए । यहां के लोगों की सहूलियतों को देखते हुए,भौगौलिक परिस्थियों को देखते हुए यहां के लोग चाहते थे रुड़की को जिला बनाया जाना चाहिए लेकिन किसी भी सरकार बीजेपी कांग्रेस ने इसपर यहां की जनभावना की कोई कद्र अब तक नहीं की।
रुड़की और उससे जुड़ी हुई विधानसभा की जनता को ज़िला प्रशासन से जुड़े हुए अपने काम के लिए हरिद्वार के चक्कर लगाने पड़ते हैं। अगर रुड़की ज़िला बन जायेगा तो लोगों के लिए सहूलियत हो जाएगी।

जब से अरविंद केजरीवाल ने आप की सरकार बनते ही 30 दिन के अंदर 6 नए जिले बनाने की घोषणा की । विपक्षी दलों की तरफ से बयानबाजी के दौर शुरू हो गए। हम विपक्षी दलों से ये पूछना चाहते हैं इनको नए जिले बनाने से क्या दिक्कत है। ये नहीं चाहते क्या ,यहां के लोगों को जो दिक्कत हो रही उसका समाधान हो। ये नहीं चाहते यहां की जनभावनाओं का सम्मान हो। क्या ये नहीं चाहते भौगौलिक परिस्थियों को देखते हुए नए जिले बनाने से जो समय और सहूलियत इनको मिलेगी ,ये इनको ना मिले। हम बीजेपी कांग्रेस दोनों से पूछना चाहते इनको नए जिले बनाने से क्या दिक्कत है,क्या समस्या है। आखिर अरविंद केजरीवाल की नए जिला बनाने की घोषणा के बाद इनमें इतनी बौखलाहट क्यों है।

आपको बता दें ये विपक्षी दल क्यों नए जिले बनाने के खिलाफ हैं। बीजेपी कांग्रेस दोनों ने चुनावी घोषणा में यहां के लोगों के साथ समय समय पर खिलवाड़ करते हुए नए जिले की बात की ,अब भी कर रहे लेकिन हकीकत में ये नए जिले पर जनता को गुमराह करते आए हैं। चाहे पूर्व सीएम हरीश रावत के समय हो या पूर्व सीएम रमेश पोखिरियाल निशंक के समय हो।

जनता इन दोनों दलों की हकीकत को जानती है। पिछले 21 सालों में देख चुकी है। जनता ये भी जानती है। अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो करते हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा,आप की सरकार बनते ही 30 दिन में 6 नए जिले बनाए जाएंगे। और जनता को पूरा विश्वास है नए जिला सिर्फ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल बना सकते हैं।

हम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करते हैं जो उन्होंने आप की सरकार बनते ही 30 दिन के अंदर 6 नए जिला बनाने की घोषणा की। पूरा देश जानता है केजरीवाल जो घोषणा करते हैं वो पूरी होती है इसलिए हमारी लंबी समय से जिला बनाने की मांग को पूरा करना है तो पूरे रुड़की वासियों को एकजुट होकर झाड़ू को लाना होगा। बीजेपी कांग्रेस की 21 साल के नक्कारेपन पर अब सबको मिलकर झाड़ू फेरना होगा और तभी नए जिले के सपने को पूरा कर सकेंगे ।
प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी रुड़की नेता नरेश प्रिंस , आम आदमी पार्टी रुड़की के वरिष्ठ नेता गोपाल अग्रवाल, कार्यकर्ता गुलफाम शाहनूर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here